हरिद्वार: ज्वालापुर की एक युवती को शादी का झांसा देकर सहकर्मी ने शारीरिक संबंध बनाए। गर्भवती होने पर उसे दवा खिलाकर गर्भपात भी करा दिया।

पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी

बाद में पता चला कि आरोपित न सिर्फ शादीशुदा है, बल्कि उसके दो बच्चे भी हैं। पीड़िता ने सितारगंज ऊधमसिंह नगर निवासी आरोपित व उसके स्वजन के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रकम वसूलने का आरोप भी लगाया गया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

नौकरी के दौरान हुई मुलाकात

ज्वालापुर क्षेत्र की एक पाश सोसायटी निवासी युवती ने बताया कि वह एक क्षेत्र के एक आटोमोबाइल शोरूम में काम करती है। साथ में काम करने के दौरान साल 2019 में उसकी मुलाकात गुरमीत सिंह बल निवासी बमनपुरी सितारगंज जिला ऊधमसिंह नगर से हुई थी।

शादी का झांसा देकर बनाए शारीरिक संबंध

आरोप है कि युवक ने खुद को अविवाहित बताते हुए शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। इस दौरान चार माह की गर्भवती हो गई, जिसके बाद आरोपित ने कनखल के एक अस्पताल में ले जाकर धोखे से दवा खिलवाकर उसका गर्भपात करा दिया।

आरोपित निकला शादीशुदा और दो बच्चों का बाप

आरोप है कि गर्भपात के बाद भी आरोपित शारीरिक संबंध बनाता रहा। कुछ दिन बाद वह मां के बीमार होने की बात कहकर नौकरी छोड़कर चला गया। काफी समय तक उसके न लौटने पर जब वह उसके घर पहुंची तब पता चला कि वह पूर्व से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं।

आरोपित के भाई पर लगाए आरोप

आरोप है कि उसके भाई सुखवंत उर्फ सोनू ने उसे बुरी तरह पीटा। उसके बाद उसके संपर्क साधने पर गुरमीत ने उसे कौशल्या एनक्लेव रुद्रपुर में बुलाया, जहां अपने दोस्त गुरबाज के साथ मिलकर खाने में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पीटने के बाद सरे राह फेंककर चले गए।

अश्लील फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी

कुछ समय बाद गुरमीत ने संपर्क कर अश्लील फोटो वीडियो वायरल कर देने की धमकी देकर 75 हजार की रकम ले ली। ज्वालापुर कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

"
""
""
""
""
"

By admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *