पत्रकारों का उत्पीड़न नहीं किया जाएगा बर्दाश्त: प्रशांत त्यागी

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक में नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष का हुआ स्वागत

मजनू वाला रोड कार्यालय पर आयोजित हुई बैठक

देवबंद। संवाददाता

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन की बैठक मजनू वाला रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक में नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष प्रशांत त्यागी का माल्यार्पण कर
स्वागत किया गया। इसके उपरांत देवबंद तहसील इकाई की कार्यकारिणी की घोषणा की गई।

रविवार को मजनू वाला रोड स्थित कैंप कार्यालय पर आयोजित बैठक को संबोधित करते हुए जिला उपाध्यक्ष प्रशांत त्यागी ने कहा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का एक ऐसा संगठन है जो पत्रकारों की आवाज को मजबूत करने के साथ-साथ उनके हक की लड़ाई लड़ता है। उन्होंने कहा पत्रकारों को एकजुट होकर एकता के साथ अपनी आवाज को बुलंद करना होगा। पत्रकारों का जहां जहां भी शोषण होता है वहां एकता के साथ लड़ाई लड़नी होगी। नवनियुक्त तहसील अध्यक्ष बलवीर सैनी ने कहा देवबंद इकाई को मजबूत कर पत्रकारों की आवाज को बुलंद किया जाएगा। पत्रकारों का उत्पीड़न किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं होगा।

जिला कार्यकारिणी सदस्य मेहताब आजाद और ब्लॉक अध्यक्ष मंदीप शर्मा ने कहा ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा के नेतृत्व में सहारनपुर के पत्रकारों को एक नई ऊर्जा व मजबूती लगातार मिल रही है। कार्यक्रम सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि अगर किसी भी स्थान पर पत्रकार साथी का उत्पीड़न होता है तो इंसाफ न मिलने तक ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन मजबूती के साथ लड़ाई लड़ेगी। कार्यक्रम में तहसील महासचिव अफजाल सिद्दीकी, इकराम अंसारी, कयूम मलिक ने भी विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम की अध्यक्षता ओमवीर सिंह व संचालन मनदीप शर्मा ने किया।
इस मौके पर अजीत कश्यप, साजिद खान, मोनू कश्यप, हिमांशु मिश्रा, अंकित शर्मा, आशीष शर्मा आदि मौजूद रहे।

बैठक में की गई नई कार्यकारिणी की घोषणा

ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन‌‌ देवबंद इकाई के अध्यक्ष बलवीर सैनी ने अफजाल सिद्दीकी को तहसील महासचिव, कयूम अली कोषाध्यक्ष, ओमवीर सिंह को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, ग्राम अंसारी व अमित सिंह उपाध्यक्ष, मोनू कश्यप प्रचार मंत्री, विकास सैनी सचिव की घोषणा की। कार्यक्रम के अंत में संयोजक अफजाल सिद्दीकी द्वारा सभी पत्रकार साथियों का धन्यवाद किया।

बलवीर सिंह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page